मिलिये साउथ इंडियन की टॉप 5 जबरदस्त हॉट हसीनाओं से

एक समय था जब साउथ इंडिया की फ़िल्में अपने क्षेत्र तक ही सीमित थी। लेकिन आज साउथ और भोजपुरी फिल्में भी बॉलीवुड फिल्मों की तरह इंडिया के साथ साथ इंडिया के बाहर भी धमाल मचा रही हैं। आज हम आपको साउथ इंडियन की पांच सबसे हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं। जिन्होंने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री पर अपना कब्जा जमा रखा है।

नयनतारा –

साउथ इंडिया की सबसे हॉट और सेक्सी अभिनेत्री नयनतारा हैं। वह अपने बोल्ड लुक के कारण दर्शकों उनके बीच में प्रसिद्ध हैं। नयनतारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में मलयालम फिल्म Manassinakkre करे से की थी। मलयालम फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद नयनतारा ने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया। और फिर फिल्म गजनी में काम करने के बाद यह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी प्रसिद्ध हो गई हैं। नयनतारा को साउथ इंडियन की सबसे प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस में से एक माना जाता है।

सामंथा –

साउथ इंडिया की दूसरी सबसे हॉट, सेक्सी और टैलेंटेड अभिनेत्री सामंथा हैं। इन्होंने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 में तेलुगु की एक रोमांटिक फिल्म से की थी। जिसका नाम Ye Maya Chesave है। इस फिल्म के डायरेक्टर गौतम मेनन थे। इसके बाद उन्होंने कई सारी तेलुगु फिल्मों में काम किया जो का हिट रही उनकी कुछ हिट फिल्में बृंदावनम्, चेत्तू और डूकूडू है

इलियाना डिक्रूज –

इलियाना डिक्रूज का हंसमुख स्वभाव और सीरियस पर्सनालिटी उन्हें अन्य साउथ इंडियन अभिनेत्रियों से अलग अलग पहचान प्रदान करता है। इन्हें 2006 में तेलुगू फिल्म देवदासु के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म डेब्यू का फिल्म फेयर अवार्ड मिला था। साउथ इंडिया की फिल्मों में काम करने के साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है।उनकी बॉलीवुड फिल्म बर्फी, रुस्तम और मैं तेरा हीरो है। इसके साथ ही इनकी कुछ साउथ की हिट फिल्में इस प्रकार हैं किक, पोकिरी जलसा और julayi है। आगे आने वाली अजय देवगन की फिल्म बादशाहो में भी यह एक्ट्रेस नजर आने वाली है।

तापसी पन्नू –

तापसी पन्नू भी साउथ इंडिया की काफी प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। उनका ग्लैमरस लुक दर्शकों को काफी अच्छा लगता है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 में तेलुगू फिल्म झुममण्डी नादम से की थी। उसके बाद उन्होंने लगातार एक के बाद एक हिट फिल्मों में काम किया।

अनुष्का शेट्टी –

बाहुबली फिल्म में लीड रोल करने वाली अनुष्का शेट्टी भी अब साउथ इंडिया की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हो चुकी है। बाहुबली फिल्म से उनको काफी सफलता प्राप्त हुई है। इससे पहले भी अनुष्का ने साउथ इंडियन की कई फिल्मों में काम किया। और दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया है। लेकिन लेकिन बाहुबली फिल्म से इन्हें विश्व स्तरीय पहचान मिली है।
Image credit-wonderslist.com and inextlive.jagran.com

Leave a Comment