दुनियां के अजीबो गरीब सेक्स कानून को जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे आपके

दोस्तों दुनिया में हर देश की अपनी अलग कानून व्यवस्था होती है। किसी देश में वही काम अच्छा माना जाता है। और किसी देश में उसी काम को करने पर कठोर दंड दिया जाता है। ऐसे तो आपने बहुत सारे कानूनों के बारे में पढ़ा होगा। लेकिन हम यहां पर आपको सेक्स से जुड़े कुछ ऐसे अजीबोगरीब कानून के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा। आइए जानते हैं क्या है वह कानून।

लंदन –

लंदन में यदि कोई व्यक्ति पार्किंग में खड़ी बाइक पर सेक्स करते हुए पाया गया तो उसे उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सकती है। साथ ही उसे भारी जुर्माना देना पड़ सकता है। अब आप सोचते होंगे की पार्किंग में बाइक पर सेक्स कौन करता होगा। तो भैया यहां पर ऐसा कानून बनाया गया है। तो जरूर ही यहां पर अक्सर ऐसा होता होगा।

मिनेसोटा –

मिनिसोटा में कोई भी व्यक्ति किसी जिंदा मछली के साथ सेक्स नहीं कर सकता है।अब और आप सोचते होंगे कि मछली जिंदा हो या मरी, उसके साथ सेक्स कौन करेगा। लेकिन भइया देश में अगर ऐसा कानून बनाया गया है। तो वहां पर आए दिन में ऐसी हरकतें होती रहती होंगी ना। आज कल इंसानों ने जानवरों तक को नहीं छोड़ा है।

स्पेन –

स्पेन में एक ऐसा कानून बनाया गया है। जिस के अनुसार कोई भी व्यक्ति समुद्र के किनारे शारीरिक संबंध नहीं बना सकता। और यदि ऐसा करते हुए पकड़ा गया तो उसे 70000 पौंड का जुर्माना हो सकता है। साथ ही जेल भी हो सकती है।

थाईलैंड –

थाईलैंड के कानून के अनुसार यहां पर कोई भी व्यक्ति कुत्ते के साथ सेक्स नहीं कर सकता। और यदि ऐसा करते हुए कोई पकड़ा जाता है। तो उसे जुर्माने के साथ जेल भी हो सकती है।

हांगकांग –

हांगकांग में यदि कोई पति अपनी पत्नी को धोखा देता है। तो पत्नी उन दोनों की हत्या कर सकती है। इस कानून के अनुसार पत्नी को अपने पति को अपने हाथों से ही मरना होगा। साथ में पकड़ी गई महिला को किसी और तरीके से भी मार सकती है।

टेक्सास –

टेक्सास में लड़कियों को केवल छह सेक्स टॉयज रखने की छूट है। यदि किसी लड़की के पास 6 सेक्सी टॉयज से ज्यादा मिलते हैं। तो उसे $4000 का जुर्माना हो सकता है। साथ ही उसे 1 साल तक की सजा भी हो सकती है।

दुबई –

दुबई के बारे में तो आप सभी लोग जानते होंगे। यह कपल के लिए काफी अच्छी जगह है। अक्सर लोग यहां हनीमून के लिए जाते हैं। लेकिन इस देश के कानून के अनुसार यदि कोई कपल पब्लिक प्लेस पर कुछ भी करते नजर आता है। तो उन्हें एक दिन की जेल हो सकती है। और साथ ही अगर किसी ने शराब पीकर ऐसी हरकत की तो एक दिन की सजा के बजाए उसे 1 साल की सजा हो जाएगी।

एस्टोनिया –

एस्टोनिया की राजधानी में कोई भी कपल्स सेक्स के दौरान कोई और काम नहीं कर सकता। इसका दोनों को ध्यान रखना होगा । यदि दोनों में से किसी ने अपना ध्यान इस कार्य के अलावा दूसरे कार्य पर लगाया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सकती हैं।

उरुग्वे –

उरुग्वे में एक ऐसा कानून बनाया गया है। जिसके अनुसार कोई भी व्यक्ति अपनी पत्नी को किसी दूसरे व्यक्ति के साथ पकड़ लेता है। तो वह उन दोनों को की हत्या कर सकता है। या फिर अपने हिसाब से कोई अलग दर्दनाक सजा दे सकता है। इसके लिए वहां के कानून उसे पूरी छूट दे रखी है।
all image credit- pixabay.com

Leave a Comment