SAD SHAYARI

{Best*} Hindi Status Collection For Whatsapp 2015 { April *} 30+ Messages

“दहशत गोली से नही दिमाग से होती है…, और हमारा दिमाग तो बचपन से हि खराब है….”

“आज हम हैं कल हमारी यादें होंगी,

जब हम ना होंगे तब हमारी बातें होंगी, कभी पलटोगे जिंदगी के ये पन्ने, तब शायद आपकी आंखों से भी बरसातें होंगी.”


Click On Read More For All Whatsapp Hindi Messages 

“तन्हाई का उसने मंज़र नहीं देखा, अफ़सोस की मेरे दिल के अन्दर नहीं देखा, दिल टूटने का दर्द वो क्या जाने……, वो लम्हा उसने कभी जी कर नहीं देखा.” तक़दीर के आईने में मेरी तस्वीर खो गई; आज हमेशा के लिए मेरी रूह सो गई; मोहब्बत करके क्या पाया मैंने; वो कल मेरी थी आज किसी और की हो गई!

Best Whatsapp Status Collection In Hindi * * Two Line Status In Hindi For Whatsapp


सब कुछ है मेरे पास पर दिल की दवा नहीं; दूर वो मुझसे हैं पर मैं खफा नहीं; मालूम है अब भी वो प्यार करते हैं मुझसे; वो थोड़ा सा जिद्दी है, मगर बेवफा नहीं! दिल में प्यार का आगाज हुआ करता है; बातें करने का अंदाज हुआ करता है; जब तक दिल को ठोकर नहीं लगती; सबको अपने प्यार पर नाज हुआ करता है! आया तो था शराफत से लेकिन…..,जाऊंगा सबके दिलो में आग लगा कर…. Whatsapp Status Collection 2015 { April Month } कुछ सोचूं तो तेरा ख्याल आ जाता है; कुछ बोलूं तो तेरा नाम आ जाता है; कब तलक बयाँ करूँ दिल की बात; हर सांस में अब तेरा एहसास आ जाता है। कोई चाँद से मोहब्बत करता है; कोई सूरज से मोहब्बत करता है; हम उनसे मोहब्बत करते हैं; जो हमसे मोहब्बत करते हैं। Jab tak jinda hu tab tak haal to poch liya kro Varna itna to humko bi pata hai Mitti me sone ke baad ghar wale bi bhul jatte hai. बहते अश्कों की ज़ुबान नहीं होती; लफ़्ज़ों में मोहब्बत बयां नही होती; मिले जो प्यार तो कदर करना; किस्मत हर कीसी पर मेहरबां नहीं होती।

Cool Whatsapp Status 


प्यार की अनदेखी सूरत आप है, मेरी जिंदगी की ज़रूरत आप है, खूबसूरत तो फूल भी बहुत है, मगर मेरे लिए फूल से भी खूबसूरत आप है. हर बार दिल से ये पैगाम आए; ज़ुबाँ खोलूं तो तेरा ही नाम आए; तुम ही क्यूँ भाए दिल को क्या मालूम; जब नज़रों के सामने हसीन तमाम आए| ” एय मेरी जिन्दगी यूँ मुझसे दगा ना कर, उसे भुला कर जिन्दा रहू दुआ ना कर, कोई उसे देखता हैं तो होती हैं तकलीफ, एय हवा तू भी उसे छुवा ना कर …..”

Love Status In Hindi 


ज़िन्दगी सिर्फ मोहब्बत नहीं कुछ और भी है; ज़ुल्फ़-ओ-रुखसार की जन्नत नहीं कुछ और भी है; भूख और प्यास की मारी हुई इस दुनिया में; इश्क ही इक हकीकत नहीं कुछ और भी है!