कोई अभिनेत्री नहीं इस देसी भाभी ने लगा दी फेसबुक पर आग

आपने आज तक किसी नेता या अभिनेता के फॉलोअर्स फेसबुक, इंस्टाग्राम पर बहुत अधिक देखे होंगे। लेकिन यहां पर एक लड़की के फेसबुक पर बहुत तेजी से फॉलोवर्स बढ़ रहे हैं। कुछ ही दिनों में इस लड़की को 10 लाख से अधिक लोगों ने फेसबुक पर फॉलो किया ।

अगर वह केवल हेलो लिख कर भी Facebook पर डाल देती है। तो उसे लाखों लोग कमेंट और शेयर करने लगते हैं। इस लड़की ने Facebook पर लालू यादव को भी पीछे छोड़ दिया। और बिहार में सबसे ज्यादा चर्चित  सेलिब्रिटी बन गई है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस लड़की का नाम किरण यादव है । इन्होंने कम समय में सबसे ज्यादा फॉलोवर प्राप्त किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार किरण यादव बिहार के वैशाली जिला की रहने वाली हैं। और उन्होंने हाजीपुर के डी सी कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है। कहा जा रहा है कि किरण यादव फिलहाल दिल्ली में रह रही है ।और उन्हें कम समय में इतनी ज्यादा प्रसिद्धि प्राप्त हुई है। जितनी किसी सेलिब्रिटी को भी नहीं प्राप्त होती है।

बात करें किरण की फेसबुक पर एक्टिविटी की तो वह फेसबुक पर अलग-अलग विषयों पर पोस्ट करती रहती हैं। उनकी सबसे ज्यादा पोस्ट पॉलिटिक्स पर होती हैं। और वह सभी पोस्ट हिंदी में करती हैं। हिंदी पोस्ट में उनके भाषा वर्तनी की बहुत सी गलतियां भी रहती हैं।

शायद इसीलिए लोग फेसबुक पर किरण को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। और उनके हर एक पोस्ट को लोग काफी शेयर लाइक और कमेंट करते हैं।
All image taken from- Google SE

Leave a Comment