इससे पतली कमर आपने कभी नही देखी होगी

दुनिया में आपको अजीबोगरीब लोग देखने को मिल जाएंगे किसी व्यक्ति को कुछ बनने का शौक है। किसी व्यक्ति का कुछ बनने का शौक है। ऐसे ही आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलवाने जा रहे हैं। जो दुनिया की सबसे पतली कमर वाली महिला कही जाती है। और इस महिला को एक कार्टून की तरह दिखना सबसे ज्यादा पसंद है। आइए जानते हैं इस महिला के बारे में।

इस महिला का नाम पिक्सी है। और उन्हें कार्टून करैक्टर काफी पसंद है। बचपन से ही वह जेसिका रैबिट को बहुत पसंद करती थी। और वह उनके जैसी ही बनना चाहती हैं थी।

अपने आपको कार्टून की तरह दिखाने के लिए इस महिला ने अपने शरीर से 6 पसलियां निकलवा दी। और इन पसलियों को निकालने के बाद इस महिला की कमर मात्र 16 इंच की रह गई। जिससे यह दुनिया की सबसे पतली कमर वाली लड़की बन गई।

लेकिन पिक्सी का मकसद अपनी पतली कमर के दम पर दुनिया में पहचान बनाना नहीं था। बल्कि उनका मकसद एक कार्टून करैक्टर के रूप में दुनिया में प्रसिद्ध होना है ।इसलिए उन्होंने अपने शरीर की बार बार सर्जरी करवाती रही। उन्होंने अपने ब्रेस्ट की भी कई बार सर्जरी करवाई । और पिछले वर्ष इन्होने इंडिया में भी आकर अपने आंखों का ऑपरेशन करवाया था। जिससे इनकी आंखें हरे रंग की दिखाई दें । क्योंकि कार्टूंस में ज्यादातर आपको हरे रंग की आंखें दिखाई देती है।

इनका ऑपरेशन करने वाले इंडिया के डॉक्टर मंजुला ने बताया कि ऑपरेशन के बाद इनकी आंखों का रंग अब हमेशा के लिए ग्रीन रहेगा। फिलहाल पिक्सी अपने आप को एक प्लास्टिक सर्जरी मॉडल कहती हैं। और वह हमेशा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं।
All Image Credit – jansatta.com

Leave a Comment