OMG: सलमान के लिए आज तक कुँवारी है यह अभिनेत्री - झकास इंडिया

अभी-अभी

OMG: सलमान के लिए आज तक कुँवारी है यह अभिनेत्री

बॉलीवुड नगरी में लोगों का रवैया आम लोगों से हटकर होता है। यहां पर फिल्मी सितारों की एक अलग ही दुनिया बसती है। बॉलीवुड में कई तरह के अनोखे कारनामे भी देखने को मिल जाते हैं। कभी कोई सितारा अपने धर्म से हटकर दूसरे धर्म से जीवनसाथी को चुन लेता है। तो कोई किसी को जीवन साथी बनाने के लिए अपना पूरा जीवन ही दाव पर लगा देता है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें अपना प्यार न मिलने पर आजीवन कुंवारी करने का संकल्प ले लिया।


हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान की अभिनेत्री सोमी अली की। जिन्होंने सिर्फ इसलिए बॉलीवुड में कदम रखा था। क्योंकि वह अपनी मनपसंद अभिनेता सलमान खान से शादी करना चाहती थी। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उन्होंने कई फिल्मो में काम किया। और सलमान खान को अपनी ओर आकर्षित करने में भी सफलता प्राप्त की। बताया जाता है कि सोमी अली, सलमान खान की पहली फिल्म Maine Pyar Kiya को देखकर उनकी इस कदर दीवानी हो गई। कि तुरंत उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री बनने फैसला ले लिया। ताकि वह सलमान खान से शादी सके।


सोमी अली खान सलमान खान की जिंदगी में आने से पहले सलमान खान और संगीता बिजलानी की सगाई हो चुकी थी। लेकिन सोमी अली खान अपने प्यार को पाने के लिए हर कोशिश करती रहीं। जिसके कारण संगीता बिजलानी और सलमान खान की शादी टूट गई। और सलमान खान भी सोमी अली खान के प्यार में पागल हो गये। दोनों के लव स्टोरी करीब 4 साल तक चलती रही। और 4 साल के बाद इन दोनों के लव स्टोरी का अंत तब हुआ। जब ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में कदम रखा। ऐश्वर्या राय की खूबसूरती देखकर सलमान खान फिर एक बार भ्रमित हो गये। और वह ऐश्वर्या राय की तरफ आकर्षित होने लगे।


सलमान खान की बेवफाई से सोमी अली खान को बहुत बड़ा धक्का लगा। और उन्होंने तुरंत ही बॉलीवुड को छोड़ने का निर्णय ले लिया। और वह बॉलीवुड को छोड़कर अमेरिका में जाकर रहने लगी।

सलमान खान से दूर अमेरिका में रहने पर भी सोमी सलमान खान का भूल ना सकी। और वह सलमान के लिए आज तक कुंवारी हैं। और शायद वह आजीवन शादी ही ना करें। सलमान भी कभी कभार सोमी से मिलने अमेरिका जाते हैं।

आज सलमान खान और सोमी अली खान केवल अच्छे दोस्त बनकर बह गए हैं। जहां सोनी ने सलमान के लिए आजीवन शादी न करने का फैसला ले लिया है। वहीं दूसरी तरफ सलमान अक्सर किसी नई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए नजर आते रहते है।
Images-Google search engine

No comments:

Post a Comment

Loading...